Latest news

पंजाब के यूथ अकाली नेता बीबा हरसिमरत कौर बादल व सुखबीर सिंह बादल के मिले -परमबंस सिंह रोमाणा ने यूथ अकाली दल की तरफ से इस्तीफे का स्वागत करते कहा कि किसानों के हक में लिया सही निर्णय -यूथ अकाली दल का एक एक युवा पार्टी के साथ मिल कर किसानी की लड़ाई लड़ेगा- खुराना,खोजेवाल

फगवाड़ा 18 सितंबर  पंजाब यूथ अकाली दल का एक प्रतिनिधिमंडल पंजाब अध्यक्ष परमबंस सिंह रोमाणा व महासचिव सरबजोत सिंह साहबी की अगुवाई में दिल्ली में अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल व बीबा हरसिमरत कौर बादल से मिला। इस मौके यूथ अकाली दल के दोआबा अध्यक्ष सुखदीप सिंह सुकार, जिला अध्यक्ष कपूरथला शहरी रणजीत सिंह खुराना, जिला अध्यक्ष कपूरथला देहाती रणजीत सिंह खोजेवाल आदि प्रतिनिधिमंडल में शामिल थे।
उन्होंने अकाली लीडरशिप द्वारा किसानी के समर्थन में अपने सपष्ट स्टैंड पर कायम रहते वजारत से इस्तीफ दिए जाने का स्वागत किया। स रोमाणा ने कहा कि इससे पंजाब के किसानी काफी उत्साहित है तथा उनमें खुशी है हमेशा ही उनके समर्थन में रहने वाली पार्टी ने किसानों के हक को लेकर अवाज बुलंद करते केंद्री वजीरी को ठोकर मार दी। इस मौके स.सुखबीर सिंह बादल व बीबा हरसिमरत कौर बादल ने किसानों को अपील की कि कांग्रेस के छलावे में न आए तथा विश्वास रखे कि अकाली दल हमेशा किसान हित्तों का मुद्दई रहा है तथा आगे से उनके समर्थन मे कंधे के साथ कंधा मिला कर खड़ेगा। उन्होंने भरोसा दिया कि किसान आर्डीनैंस को लेकर अकाली दल हर स्तर पर इसका विरोध करेगा व किसी कीमत पर इसको लागू नही होने देगा। उन्होंने यूथ आगुओं को कहा कि वे डट के किसानों के हक पर पहरा दे,उनके हित्तो के आगे कोई पद मायने नही रखता। इस मौके जिला अध्यक्ष कपूरथला शहरी रणजीत सिंह खुराना, जिला अध्यक्ष कपूरथला देहाती रणजीत सिंह खोजेवाल ने कहा कि यूथ अकाली दल का एक एक वर्कर लीडरशिप द्वारा दिए किसानों के हक में संर्घष के लिए दिए आदेशों की पालना करेगा व डट कर पहरा देंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!