Latest news

आजादी दिवस पर तिरंगे वाले मास्क बेचने की तैयारी पर भडक़ी शिव सेना (बाल ठाकरे) -डिप्टी कमीशनर कपूरथला व एसएसपी कपूरथला से तत्काल प्रतिबंधित करने की मांग-यदि किसी ने मास्क बेचा या पहना तो शिव सेना (बाल ठाकरे) करेगी सीधे कार्यवाही-दिनेश बांसल,जिम्मी करवल

फगवाड़ा 13 अगस्त
ज्यों ज्यों आजादी का पावन पर्व पास आ रहा है तथा कुछ लोग अपनी दुकानदारी चलाने के लिए देश की आन बान तथा शान के प्रतीक तिरंगे के फेस मास्क बना कर बाजार में उतारने की तैयारी में है। जिसको लेकर शिव सेना (बाल ठाकरे) के तेवर  काफी गर्म है। उन्होंने कहा कि शिव सेना ऐसा कदापि किसी भी कीमत पर नही होने देगी।

शिव सेना (बाल ठाकरे) के फगवाड़ा अध्यक्ष दिनेश बांसल व जिम्मी करवल,सुनील जलोटा ने शिव सेना कार्यालय बाबा गदीयां में एक मीटिंग में  कहा कि दुनिया में कोरोना जैसी महांमारी फैली है तथा सरकार ने इसके बचाव के लिए फेस मास्क पहनने के दिशा निर्देश दे रखे है। पर कुछ कंपनीया निजी फायदे के लिए राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे जैसे मास्क बनाने में लगी है तथ बिक्री के लिए बाजार में उतारने जा रहे है। मास्क जैसे पहनने के बाद खराब हो जाता है इसको फैंका जाता है यां जला दिया जाता है। यदि यहीं मास्क  राष्ट्र ध्वज के हुए तो इसकी कमोवेश यहीं हालत होगी जो देश के राष्ट्रीय चिन्ह का अपमान है। सेना नेताओं ने कपूरथला के डिप्टी कमीशनर व एसएसपी से मांग की कि इसकी बिक्री तुरंत प्रभाव से प्रतिबंधित की जाए। सारा मामला पंजाब सरकार के ध्यान में लाया जाए तांकि प्रदेश स्तर पर इसकी बिक्री तथा उत्पादन को रोका जाए तांकि किसी भी कीमत पर हमारे देश के राष्ट्रीय ध्वज का अपमान न हो। उन्होंने प्रशासन से मांग की इस संबंधी बिक्री करने वाले तथा पहनने वाले पर राष्ट्र द्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। शिव सेना ने लोगो से अपील की कि कोई भी ऐसा मास्क न बेचे तथा पहने तांकि देश की शान के साथ किसी तरह से खिलवाड़ न हो। उन्होंने साफ शब्दों में चेतावनी देते कहा कि यदि इसके बावजूद भी प्रशासन कोई कार्यवाही नही करता व मास्कों को बिक्री जारी रहती है तो शिव सेना सीधे कड़ी कार्यवाही को मजबूर होगा। सेना इसकी बिक्री करने वाले तथा पहनने वालों के खिलाफ एक्शन ले सकती है,पर ध्वज का अपमान किसी भी तरह से सहन नही होगा। इस मौके पर मीटिंग में शमशेर भारती,वलायती राम,अतुल शर्मा,विनय कौशल,अमन काला,अमित कुमार आदि सैनिक मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!